खालसा फाउंडेशन के सदस्य ने किसान समर्थित झंडा हाथ में लेकर बारात चढ़ाई। इस दौरान किसानों के समर्थन में खालसा फ़ाउंडेशन के सदस्यों ने नारेबाजी की। किसानों के प्रति करन सिंह का जज्बा देख हर किसी ने दूल्हे की तारीफ की।  काशीपुर के आर्यनगर निवासी करन सिंह काशीपुर खालसा फाउंडेशन के सक्रिय सदस्य हैं। वे कई दिनों से गाजीपुर दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में सेवा भी करके आए हैं। करन की रविवार को शादी थी। गोरखपुर निवासी सीरत कौर से करन का रविवार शाम दढ़ियाल रोड स्थित एक मैरिज पैलेस में विवाह हुआ।

इस दौरान बारात चढ़त के वक़्त करन अपने हाथ में किसान आंदोलन के समर्थन में झंडा लेकर पहुँचे थे। करन के बारात लेकर पहुंचते ही वहां मौजूद खालसा फाउंडेशन के सदस्यों ने नारेबाज़ी कर स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने करन के जज़्बे की सराहना की। मौक़े पर खालसा फाउंडेशन के जगमोहन सिंह बंटी, सरदूल सिंह, देवेंद्र सिंह पप्पी, नितिन अरोड़ा, बलज़दिंर सिंह बल्ली, करनजीत सिंह, राजेंद्र सिंह, करनप्रीत सिंह आदि ने स्वागत किया। 

पैदल दिल्ली के लिए निकले 
काशीपुर। कृषि कानून के विरोध में दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में और किसानों को जागरूक करने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता और सल्ट निवासी पीतांबर जोशी दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर के लिए पैदल निकले हैं। रविवार सुबह काशीपुर पहुंचे शशिखाल सल्ट जिला अल्मोड़ा निवासी पीतांबर जोशी ने बताया कि वह शनिवार सुबह छह बजे सल्ट से निकले।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *